ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लायंस क्लब दरभंगा टाउन चला रहा रूबैला-मिजिल्स टीकाकरण अभियान
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2019 8:56:47 PM
लायंस क्लब दरभंगा टाउन चला रहा रूबैला-मिजिल्स टीकाकरण अभियान

टीकाकरण अभियान में शामिल सिविल सर्जन डॉ दिलीप कुमार मिश्रा व अन्य।


दरभंगा। मो अब्दुल कलाम।
 
लायंस क्लब दरभंगा टाउन ने मंगलवार को मेडोना इंगलिस स्कूल कटहलबाड़ी में रूबैला-मिजिल्स टीकाकरण अभियान चलाया। प्रस विज्ञप्ति के माध्यम से इसकी जानकारी देते हुए लायंस क्लब दरभंगा टाउन के अध्यक्षएस एम माइकल ने बताया कि क्लब की तरफ से 500 एप्रोन वितरण किया गया है। बताया कि सभी विद्यालयों व आंगनबाड़ी में जितने भी लोग टीकाकरण कर रहे हैं वे उसी एप्रोन को पहन का टीकाकरण कर रहे हैं।
 
लायंस क्लब दरभंगा टाउन शहर में लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चला रहा है। एक टीका लगाएंगे दो बीमारी को भागाऐगे, लायंस क्लब के अध्यक्ष ने बताया कि एमआर का टीका लगवाना बहुत आवश्यक है। आज के दिन में रूबैला और मिजिल्स का कोई इलाज नहीं है। एक मात्र टीकाकरण ही इसका निदान है। इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ दिलीप कुमार मिश्रा, डब्लू एच ओ की डॉक्टर वासराज की टीम, यूनिसेफ डॉ  शशिकांत सिंह, लायंस क्लब दरभंगा टाउन के सचिव लायन अनिल कुमार सिंह, जनसंपर्क पदाधिकारी लायन प्रकाश कुमार आदि मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS