ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
डीएम व एसएसपी ने की विभिन्न थानों के भवन निर्माण से संबंधित मामलों की समीक्षा
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2019 8:21:36 PM
डीएम व एसएसपी ने की विभिन्न थानों के भवन निर्माण से संबंधित मामलों की समीक्षा

समीक्षा बैठक करते डीएम डॉ चन्द्रशेखर सिंह, एसएसपी बाबूराम व अन्य पदाधिकारिगण। फोटो-देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

 दरभंगा जिलाधिकारी डॉ चन्द्रशेखर सिंह के कार्यालय प्रकोष्ठ में वरीय पुलिस अधीक्षक बाबुराम के ने विभिन्न थानों के भवन निर्माण से संबंधित मामलों की समीक्षा की।

बैठक में निर्णय लिया गया कि बेंता ओपी के भवन निर्माण के लिए डीएमसीएच तथा विश्वविद्यालय थाना के भवन निर्माण के लिए विश्वविद्यालय से अनापत्ति प्रमाण-पत्र की माँग की जाएगी।
 
बैठक में जानकारी दी गई कि कुशेश्वरस्थान थाना के लिए प्रखण्ड के भवन के लिए चिन्ह्ति परिसर में ही स्थान चिन्ह्ति किया गया है। इसके लिए सम्पर्क सड़क का प्रस्ताव दिया जाए। अशोक पेपर मिल थाना के भवन के लिए अशोक पेपर मिल परिसर में ही भूमि उपलब्ध है।
 
सिमरी थाना का भवन तैयार है, परन्तु भू-अर्जन से संबंधित वाद के कारण उसका अधिग्रहण नहीं किया गया है। विशनपुर थाना के भवन निर्माण के लिए पुलिस भवन निर्माण निगम को पूर्व से ही मिट्टी भराई कर कार्य प्रारंभ करने का निर्देश दिया जा चुका है, परन्तु अद्यतन कोई प्रगति नहीं हुई है।  पुनः पत्र देकर यथाशीघ्र कार्य प्रारंभ करने का निर्देश देने को डीएम डॉ सिंह ने आदेश दिए। जमालपुर थाना की जमीन चिन्हित है, परन्तु सम्पर्क आदि की समस्या की चर्चा वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा की गयी। जिलाधिकारी द्वारा संयुक्त रूप से स्थल निरीक्षण कर निर्णय लेने की बात की गयी। 

उक्त बैठक में अपर समाहर्त्ता मोबिन अली अंसारी, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी विरेन्द्र नारायण पाण्डेय, जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी रवि शंकर तिवारी भी उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS