ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
वाहन चेंकिग देख लगा भागने, पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा, देसी पिस्टल व कारतूस जब्त, एक हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2019 9:32:59 PM
वाहन चेंकिग देख लगा भागने, पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा, देसी पिस्टल व कारतूस जब्त, एक हिरासत में

एसएसपी बाबू राम के साथ पुलिस पदाधिकारी व पीछे गिरफ्तार युवक। फोटो-देशवाणी।

 दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

दरभंगा की लहेरियासराय पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इसके पास से देसी पिस्टल व कारतूस मिली हैं। लहेरिया सराया थाने के सामने वाहन चेकिंग चलाया जा रहा था। तभी एक अपाची बाइक सवार दो युवक चेकिंग देख भागने लगे। पुलिस ने पकड़कर उसकी तलाशी ली। तो उसके पास से पिस्टल व कारतूस मिली। जबकि दूसरा भागने में सफल रहा।
 
 
गिरफ्तार युवक हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौड़ीकोठी निवासी शिवानंद साहू बताया गया है। गिरफ्तार साहू ने स्वीकारोक्ति बयान में बेंता निवासी किशन कुमार का नाम बताया है। पुलिस ने किशन कुमार के भाई रंजन कुमार को हिरासत में ले लिया है।
 
 
दरभंगा के वरीय पुलिस कप्तान बाबू राम के निर्देश पर शहर में जगह-जगह वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।  लहेरिया सराय थाना के समीप भी हेलमेंट चेंकिग अभियान चलाया जा रहा था। उसी समय एक अपाची मोटर साईकिल पर सवार दो व्यक्ति बिना हेलमेंट का टावर की ओर से आ रहा थे। जो चेकिंग अभियान को देखकर भागने लगे। तो वहां तैनात पुलिस उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। इस दौरान बाइक चालक भागने में सफल रहा। गिरफ्तार युवक ने स्वीकारोक्ति बयान में बेता ओपी क्षेत्र में पानी टंकीकर्मी के पुत्र किशन कुमार का नाम बताया है। पुलिस ने किशन कुमार के भाई को हिरसत में लिया है।
 

 मामले की पुष्टि करते हुए एसएसपी बाबूराम ने कहा कि गिरफ्तार युवक को आपराधिक इतिहास खंगाल जा रहा है। वैसे गिरफ्तार व्यक्ति पर पूर्व से हायाघाट थाना में शराब बेचने के मामले में जेल जा चुका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS