ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
पति व बेटी पर पिस्टल तनी देखी तो भिड़ गई डकैत से महिला, आर्म्स के साथ पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2019 9:24:21 PM
पति व बेटी पर पिस्टल तनी देखी तो भिड़ गई डकैत से महिला, आर्म्स के साथ पकड़ा

 
दरभंगा। मो अब्दुल कलाम।

कहते हैं प्रकृति ने महिलाओं को शरीर से कोमल बनाया है। लिहाजा दिमागी संतुलन व हिम्मत में कोई कमी नहीं छोड़ी। इसी खासियत के चलते महिलाएं खासकर जब उनका परिवार किसी संकट में घिर जाए तो वे अपनी जान की पहवाह भी नहीं करतीं।
 
 
 
ऐसी ही एक बानगी दिखाई दरभंगा की एक महिला ने। जब उसने देखा कि उसके पति व बच्चों को डकैत ने पिस्टल भिड़ा दी, तब वह जान की चिंता किए बिना अपराधियों से उलझ पड़ी। इतना ही नहीं उसने उसकी पिस्टल झपट ली और उसे कमरे में बंद कर दिया।
 
 
बहादुर महिला हैं जाले थाना क्षेत्र की मनवा गांव निवासी निरंजन भारती की पत्नी लड्डू देवी। जिन्होंने डकैत को पकड़ने के लिए कुश्ती भी करनी पड़ी है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार अपराधी के पास एक अमेरिकन पिस्टल, तीन कारतूस व एक फाइटर बरामद किए गए हैं। फाइटर को अंगुलियों में पहनकर चेहरे पर वार किया जाता है। महिला की बहादुरी के चर्चा पूरे जिले में की जा रही है।
 
 
 गिरफ्तार अपराधी की पहचान जाले थाना क्षेत्र के पिठरिया कला गांव निवासी भरत कुवंर के 30 वर्षीय पुत्र सुभाष कुमार के रूप में की गयी। उसके पास से अमेरिका निर्मित 3 गोली लोडेड सहित फाइटर बरामद की किए गए है। गिरफ्तार सुभाष की निशानदेही पर अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।
 
 
इस संदर्भ में जाले थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष तारिक अनवर ने बताया कि मनवा गांव में बीती रात निरंजन भारती के घर में चार अपराधी लूट करने की नियत से घुस गए।  शोर गुल मचाने पर तीन अपराधी तो भाग खड़े हुए।
 
लिहाजा एक अपराधी सुभाष ने घरवालों को पिस्टल से बंधक बनाना चाहा। उसने गृह स्वामी निरंजन भातती, उनकी पत्नी राम लड्डू देवी एवं उसकी बेटी कंचन कुमारी पर अमेरिका निर्मित रिवाल्वर तान दी।
 
 
जिसपर महिला राम लड्डू देवी ने अपने बहादुरी का परिचय देते अपराधी के रिवाल्वर पर झपट्टा मार दिया।  रिवाल्वर जमीन पर गिर पड़ी। पिस्टल को उठाने की कोशिश में महिला एवं अपराधी के बीच जमकर उठा-पटक हुई। इसपर अपराधी अपने जेब से फाइटर निकालकर महिला पर कई बार वार किया। जिसे महिला ने उसे पकड़कर एक कमरे में बंदर कर हल्ला मचाना शुरू कर दिया। जिसपर गांव के लोग जमा हो गये तथा इसकी सूचना जाले थाना को दी गयी। जहां से पुलिस आकर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS