ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
दरभंगा में पत्रकार राकेश की हत्या के प्रयास को लेकर शहर में सनसनी, मीडियाकर्मियों ने की जांच की मांग
By Deshwani | Publish Date: 31/12/2018 8:29:24 PM
दरभंगा में पत्रकार राकेश की हत्या के प्रयास को लेकर शहर में सनसनी, मीडियाकर्मियों ने की जांच की मांग

एसएसपी से मिलता प्रत्रकारों का शिष्टमंडल। फोटो-देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

दरभंगा के वरिष्ठ पत्रकार की हत्या करने का षडयंत्र का करने वालों की शीघ्र गिरफ्तारी और पत्रकार को सुरक्षा मुहैया कराने को लेकर मीडिया प्रतिनिधिमंडल प्रभारी एसएसपी से मिला। मालूम हो कि सीनियर जर्नलिस्ट राकेश कुमार नीरज की हत्या का षडयंत्र किया जा रहा था। जो विफल रहा। इसको लेकर जिले में सनसनी फैल गई है। इससे संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।
 

इसको लेकर जिले के मीडिया कर्मी पत्रकार नीरज के घर पहुँच कर वस्तु स्थिति की जानकारी ली। फिर दरभंगा के प्रभारी एसएसपी से मिलकर इस के पडयंत्र की जांच  एवं उनको सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की। साथ ही अपराधियों की शीध्र गिरफ्तारी करने की मांग भी की गई। एसएसपी ने पत्रकारों को अश्वासन देते हुए कहा कि साजिशकर्ताओं एवं अपराधियों शीर्घ गिरफ्तार किया जाएगा।
 

एसएसपी से मिलने वाले में देवेन्द्र कुमार ठाकुर, अफताव हुसैन जिलानी, भूवन मिश्रा, अब्दुल कलाम, संजय दास, कौशल किशोर कर्ण, लक्ष्मण कुमार, अभिनव सिंह, सुनील, नासीर हुसैन, रमेश, शशि भारद्वाज, विजय श्रीवास्तव, संजीव कुमार, प्रभाष कुमार, प्रवीर मल्होत्रा, राजू, प्रहलाद कुमार किलु, विपिन कुमार, मुकेश पिल्ले, वीरू व इरफान अहमद आदि दर्जनों पत्रकार शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS