ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
बस की ठोकर लगने से 4 वर्षीय मासूम बालक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2018 8:41:41 PM
बस की ठोकर लगने से 4 वर्षीय मासूम बालक की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर।

 
दरभंगा। गुड्डू राज।

दरभंगा-बेनीपुर सड़क मार्ग पर सोनकी ओपी क्षेत्र में बस की ठोकर से एक बच्चे की मौत हो गई। घटना शनिवार को सोनकी थाना क्षेत्र के सोनकी बाजार की है।
 

 इस दुर्घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो गयी। इस घटना को लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और दरभंगा से बेनीपुर जा रही बस को तोड़-फोड़ शुरू कर दी। सड़क को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। बताया गया है कि चार वर्षीय बच्चा सड़क के किनारे खेल रहा था तभी बस की चपेट में आ गया।
 
 
 जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सोनकी ओपी पुलिस मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद लोगो को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। घटना के संबध मे बताया जाता है कि दरभंगा से बेनीपुर की ओर तेज गति से दरभंगा केसरी बस जा रही थी। जो तेज गति होने के कारण बस चालक सोनकी बाजार में अपना नियंत्रण खो दिया। सड़क किनारे खेल रहे चार वर्षीय शुभम कुमार को रौंद दिया। जिसके बाद यह बात पूरे इलाके में फ़ैल गयी और सभी मौके पर पहुंचकर बस को तोड़ने के साथ सड़क जाम कर मुआवजा की मांग करने लगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS