ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
बहेड़ी प्रखंड के पास नाला हुआ खतरनाक, सोच-समझ कर प्रखंड में आएं
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2018 7:44:03 PM
बहेड़ी प्रखंड के पास नाला हुआ खतरनाक,  सोच-समझ कर प्रखंड में आएं

प्रंखड के पास नाला में फंसा पीकअप। देशवाणी।

दरभंगा। बहेड़ी। राजा।


बहेड़ी प्रखंड मोड़ पर कभी आना हुआ, तो सोच समझ कर आएं। पहले अपन दिल मजबूत ले। फिर यहां आएं। यह कि आपकी गाड़ी यहां फंस सकती है। उलट भी सकती है।


बने नाला का ढक्कन टूटे रहने के कारण आये दिन वाहनों का फंसना जारी है। जिसके कारण लोगो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। साथ ही इस टूटे ढक्कन एक बड़ी दुर्धटना का भी संकेत दे ररे हैं। नाला का ढक्कन महीनों से टूटे रहने के बावजूद भी प्रखंड प्रशासन के द्वारा इन नालों पर टूटे हुए ढक्कन की मरम्मत करने जैसा कार्य भी नहीं हो पा रहा है। जबकि इस होकर प्रखंड प्रशासन का प्रतिदिन आना-जाना लगा हुआ है। फिर भी नाले के ढक्कन की मरम्मत करने में प्रखंड प्रशान रुचि नहीं ले रहा है। जबकि प्रखंड में योजना के नाम पर करोड़ों रुपये सरकार के द्वारा आवंटित किये जाते है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS