ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात कर दरभंगा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी की हुई मांग
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2018 11:00:00 PM
लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात कर दरभंगा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी की हुई मांग

लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात करते भाजपा जिला मंत्री अमित झा। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

भाजपा जिला मंत्री व युवा नेता अमित झा ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के तीन धरोहरों में से प्रमुख भाजपा के सह संस्थापक व पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी से दिल्ली स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। मुलाकात कर श्री झा ने दरभंगा में लोकसभा के लिए भाजपा प्रत्याशी की मांग की।
 
 
इस दौरान शिष्टाचार मुलाकात कर मिथिला की परम्परा अनुसार पाग चादर, पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। उन्होंने दिल्ली से एक प्रेस विज्ञप्ति मोबाईल फोन के माध्यम से जारी करते हुए बताया कि उन्होंने दरभंगा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी को ही उम्मीदवार बनाने की मांग श्री आडवाणी के सामक्ष रखी है।
 
 
श्री झा ने आगे बताया कि मुलाकात के दौरान भाजपा के सह संस्थापक श्री आडवाणी ने कहा कि भाजपा में आप जितनी निष्ठा और तत्परता से काम करेंगे पार्टी आपको उतना ही ऊपर ले जाएगी। भाजपा जिला मंत्री ने आगे बताया कि श्री आडवाणी दरभंगा से गये सभी लोगों से बारी-बारी परिचय लिया। अपने बीते हुए क्रांतिकारी जीवन के कुछ क्षणों को विस्तार से विवरण भी किया। भाजपा के लौह पुरुष आडवाणी द्वारा लिखित आपातकाल पर आधारित पुस्तक नजरबंद लोकतंत्र ऑटोग्राफ कर भाजपा मंत्री को भेंट स्वरूप दी। मौके पर उनके साथ विकास झा व छोटू भी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS