ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
एटीएम फ्रॉड ने किया 56 हजार रुपए ट्रांस्फर
By Deshwani | Publish Date: 10/12/2018 8:47:28 PM
एटीएम फ्रॉड  ने किया 56 हजार रुपए ट्रांस्फर


दरभंगा। मो अब्दुल कलाम।
 
लहेरिया सराय थाना क्षेत्र में एटीएम फ्रॉड का मामला दिन प्रतिदिन बढ़ता चला जा रहा है। परन्तु इन थानों क्षेत्रों में अभी तक एक भी एटीएम फ्रॉड को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता नहीं मिल पायी है। जबकि सभी एटीएम में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। परन्तु दिन प्रतिदिन एटीएम फ्रॉड के द्वारा निकासी एवं राशि ट्रांसफर करने का मामला आ रहा है। जिसका जीता-जागता उदाहरण सोमवार को पुनः देखने को मिला। जहां 56 हजार रुपये ट्रांस्फर कर लिया गया।
 
 
 अशोक पेपर मिल थाना क्षेत्र के देवेन्द्र नाथ सेंन के पुत्र शंकर सेन कमर्शियल चौक स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम से रुपये की निकासी कर रहे थे। तभी एक अंजान व्यक्ति ने शंकर सेन को धक्का देकर उसका डेबिट कार्ड गिरा दिया। उसने बहुत ही सफाई से उसका डेबिट कार्ड बदल लिया। फिर 56 हजार रुपये की निकासी एवं ट्रांसफर कर लिया। इस संदर्भ में लहेरिया सराय थाना में एक आवेदन दिया गया है।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS