ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
डीएसपी ने अपराधियों को शीध्र गिरफ्तार करने का दिया आदेश
By Deshwani | Publish Date: 7/12/2018 8:06:30 PM
डीएसपी ने अपराधियों को शीध्र गिरफ्तार करने का दिया आदेश

बैठक में शामिल डीएसपी अनोज कुमार व थानाध्यक्ष। फोटो- देशवाणी।


दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।
 
लहेरिया सराय थाना परिसर में सदर डीएसपी अनोज कुमार की अध्यक्षता में मांसिक अपराध बैठक आयोजित की गयी। जिसमें उपस्थित सदर क्षेत्र के सभी थानाध्यक्षों को डीएसपी श्री कुमार ने कांडों के निष्पादन, अपराध तथा सम्पति मुल्क अपराध हुए पर कारवाई करने का निर्देश दिया। बैठक में श्री कुमार ने कहा कि जो वांछित अपराधी है उसे शीध्र गिरफ्तार करे साथ ही जो अपराधी पकड़ा चुके है। उसके ऊपर स्पीडी ट्रायल में पूर्णतः सहयोग करने का भी निर्देश दिया।
 
 
 
बैठक में श्री कुमार ने उपस्थित सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि जिले में तीन दिनों तक बिहार कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा आयोजित है। उसमें ससमय पहुँचकर परीक्षा केन्द्र एवं उसकी इर्द-गिर्द कड़ी निगरानी रखे। साथ ही जो अपराधी जमानत पर जेल से छूट कर बाहर निकले है। उस पर पूरी तरह से पैनी नजर रखने का निर्देश दिया। बैठक में लहेरिया सराय, बहादुरपुर, सदर, विवि , कमतौल, विशनपुर, मब्बी ओपी, सिंहवाड़ा, सिमरी, जाले, सहित सदर क्षेत्र के सभी थानाध्यक्ष एवं ओपी प्रभारी उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS