ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
इंजीनियरिंग कॉलेज के भवन को समय सीमा पूरा करने का डीएम ने दिए निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2018 9:22:22 PM
इंजीनियरिंग कॉलेज के भवन को समय सीमा पूरा करने का डीएम ने दिए निर्देश

इंजिनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण करते जिलाधिकारी डॉ चन्द्रशेखर सिंह व अन्य। फोटो-देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।


 प्रशासनिक भवन, वर्ग कक्ष एवं शिक्षकों के लिए बनाए जाने वाले आवास को समय सीमा में पूरा कराऐं। जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने दरभंगा अभियंत्रण महाविद्यालय के निरीक्षण के क्रम में कार्यपालक अभियंता भवन प्रमण्डल तथा निर्माण करा रही एजेंसी को उक्त निर्देश दिए। उन्होंने कार्यपालक अभियंता से कहा कि वे नियमित रुप से निर्माण कार्यों का निरीक्षण करते रहें एवं पूरे मानक तथा गुणवत्ता के अनुरूप इस कार्य को पूरा कराएं। कार्यपालक अभियंता ने बताया कि दिसंबर 2019 तक सभी भवनों का निर्माण पूरा कर लिया जाएगा।

 

निरीक्षण के दौरान डीएम श्री सिंह ने पूराने भवनों की मरम्मत एवं पेंटिंग से संबंधित कार्य को भी पूरा कराने के लिए आवश्यक कारवाई करने का निर्देश कार्यपालक अभियंता भवन प्रमंडल एवं अभियंत्रण महाविद्यालय के प्राचार्य को दिया।

 

अंचल अधिकारी सदर को निर्देश दिया गया कि वह अभियंत्रण महाविद्यालय की सभी जमीनों का नजरी नक्शा एवं जमीन से संबंधित सभी तरह के कागजात एवं विवरण तैयार कर जिला को उपलब्ध कराएं। अंचल अधिकारी तथा थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया कि अभियंत्रण महाविद्यालय की जमीन पर नजर रखें एवं माननीय न्यायालय के आदेश का शत-प्रतिशत अनुपालन करावे। एसडीओ तथा एसडीपीओ को इसका नियमित रूप से अनुश्रवण करते रहने को कहा गया।
इस अवसर पर अभियंत्रण महाविद्यालय के प्राचार्य, एसडीओ राकेश गुप्ता , डीसीएलआर पुष्पेश कुमार, कार्यपालक अभियंता भवन प्रमंडल व अंचलाधिकारी दरभंगा समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS