ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
60 वर्षीय अज्ञात महिला का शव पोखर में तैरते हुए मिला
By Deshwani | Publish Date: 4/12/2018 11:00:00 PM
60 वर्षीय अज्ञात महिला का शव पोखर में तैरते हुए मिला

शव को देखने के लिए लोगों की जमा हुई भीड़। फोटो-देशवाणी।

दरभंगा। मो अब्दुल कलाम।

 बहादुरपुर थाना अंतर्गत पतोर ओपी क्षेत्र के गोपीपट्टी गांव में मंगलवार की सुबह एक लावारिस अवस्था में महिला का शव शिव मंदिर के समीप पोखर में बरामद हुआ। जिसको लेकर पूरे गांव में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीर शव को देखने के लिए उमड़ पड़ी। शव की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की।


बताया जाता है कि आज सुबह करीब 5 बजे जब गांव की महिलाएं शौच के लिए पोखर किनारे गयी थीं। तभी वहाँ शव देख कर वे चौंक गईं। ग्रामीणों को इसकी सूचना दी गई। ग्रामीण जब वहां पहुंचे तो देखा 60 वर्षीय एक अज्ञात महिला की शव पानी में तैर रहा था। जिसके बाद उसे देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा होने लगी। 


जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पतोर ओपी अध्यक्ष अकमल खुर्शीद को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही पतोर ओपी अध्यक्ष ने अपने दल बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर डीएमसीएच पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया है कि पिछले 3 दिनों से यह महिला भटक रही थी। जो मानसिक रूप से विक्षुप्त लग रही थी। ओपी अध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। इस संदर्भ में पतोर ओ पी अध्यक्ष ने बताया की लाश की पहचान के लिए 72 घंटे रखे जाएगा तथा इस मामले को तत्काल यूडी केस दर्ज कर मामले की पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।  

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS