ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
मौत के बाद इलाज के नाम पर पैसे वसूलने वाले अस्पताल को जला कर राख कर देना चाहिए
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2018 9:08:38 PM
मौत के बाद इलाज के नाम पर पैसे वसूलने वाले अस्पताल को जला कर राख कर देना चाहिए

पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद पप्पू यादव। फोटो-देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। देशवाणी।
 
 जिन प्राइवेट अस्पतालों में मरीजों की मौत के बाद इलाज के नाम पर पैसे वसूले जाते हैं। वैसे अस्पतालों को जला देने की बात जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने  रविवार को ललित नारायण मिथिला विवि के यूरोपियन गेस्ट हाउस में पत्रकारों को सबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहां की दरभंगा का डीएमसीएच मौत का सौदागर बना हुआ है। डीएमसीएच डरावना नाम बन गया है।
 
 
श्री यादव ने कहा कि पटना और दरभंगा में खुले एक नामी गिरामी अस्पताल में सिर्फ लाशों से पैसा वसूला जाता है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि पिछले राजद सरकार और मौजूदा नीतीश सरकार ने सरकारी अस्पतालों को अपने निचले स्तर तक पहुंचा दिया है। अस्पतालों में 60 फीसदी डॉक्टर नहीं है। वहीं पटना में खुले एम्स में 80 फीसद डॉक्टर नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि डॉक्टर भगवान नहीं है उन पर भी धारा 302 का मुकदमा होना चाहिए।
 
 
 उन्होंने शराब पर चर्चा करते हुए कहा कि अगर किसी जिले में शराब का कारोबार हो रहा है तो वहां के डीएम एसपी और मंत्री सहित स्थानीय विधायक पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। आगे श्री यादव ने कहा कि 17 सेल्टर होम की जांच पर मुहर सुप्रीम कोर्ट ने लगा दी है। मधुबनी सेल्टर होम की रक्षा करने वालों में पक्ष और विपक्ष दोनों के लोग शामिल थे। वैसे अभियुक्तों के फांसी की मांग श्री यादव ने की है।
 
 दरभंगा एयरपोर्ट पर चर्चा करते हुए कहा कि कई नेता अपनी वाहवाही लूटने में लगे हुए हैं लेकिन उन्होंने 21 बार लोकसभा में एयरपोर्ट का मामला उठाया था तथा दरभंगा में बन रहे एम्स का विरोध नहीं करते हैं लेकिन बिहार में चार एम्स की बात वह हमेशा करते रहेंगें। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री फिर से यात्रा कर रहे हैं उनकी यात्रा आरक्षण बचाओ है या सत्ता बचाओ।
 
उन्होंने आरक्षण के नाम पर राजनीति नहीं करने की सलाह दी। उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज वे लोग नफरत की चीजों की मार्केटिंग कर रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री मिथिला कि कई योजनाओं पर अपनी मुहर लगा चुके हैं लेकिन पैसा नहीं मिल रहा है। लगे हाथ उन्होंने कहा कि विदेशों की तरह देश में भी 10 साल से ज्यादा किसी भी व्यक्ति को मंत्री सांसद प्रधानमंत्री नहीं रहना चाहिए। पत्रकार सम्मेलन मे जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष मुन्ना खाँ, युवा जिला अध्यक्ष चुनमुन यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष असरारूल हक लाड़ले, प्रदेश महासचिव गंगा प्रसाद यादव, चंद्रकांत सिंह यादव, पुतुन बिहारी, सुनील कुमार पप्पू, कमलेश यादव, जिला उपाध्यक्ष तासीन खान, सिंहवाड़ा प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद राशिद, आसिफ हसनैन, नौशाद अहमद, मोहम्मद अरमान, मोहम्मद काशिफ, इस्माइल अख्तर, दिलशाद अहमद, छात्र जिला अध्यक्ष तौफीक अहमद, छात्र विष्वविद्यालय अध्यक्ष दीपक झा, सोनू खान, मोहन यादव व जेडी यादव आदि मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS