ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
नशामुक्ति पर पदाधिकारियों पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने दिलायी शपथ
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2018 8:35:15 PM
नशामुक्ति पर पदाधिकारियों पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने दिलायी शपथ

शपथ लेते पदाधिकारी। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

 पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर आजीवन शराब से बचने एवं सेवन नहीं करने एवं शराब बंदी के लिए विधि-सम्मत कारवाई के लिए लहेरिया सराय पुलिस लाइन में सोमवार को नशामुक्ति कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में दरभंगा के वरीय पुलिस कप्तान गरिमा मलिक ने उपस्थित सभी पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिसकर्मियों को शराब का सेवन नहीं तथा स्वास्थ्य के लिए शराब हानिकारक के साथ दूसरे को भी शराब से दूर रहने को प्रेरित करने के लिए शपथ दिलायी गयी।
 
 
इस अवसर पर वरीय पुलिस कप्तान श्रीमती मलिक ने संबोधित करते हुए कहा कि अप्रैल 2016 में सरकार के द्वारा जो शराब बंदी की नीतियों के लिए संकल्प लिया गया था। उसमें सभी व्यक्ति को मदद करनी चाहिए। शराबबंदी से पूर्व बिहार में शराब पीने वाले का घर उजड़ चुका था। परन्तु शराब बंदी के साथ राज्य में काफी सुधार हो गया है। इस अवसर पर सदर डीएसपी अनोज कुमार सहित सैकड़ां पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी उपस्थित होकर शपथ ली।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS