ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
नाश्ता व चाय की व्यवस्था नहीं, प्रशिक्षण के दौरान जनप्रतिनिधियों ने किया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2018 9:08:22 PM
नाश्ता व चाय की व्यवस्था नहीं, प्रशिक्षण के दौरान जनप्रतिनिधियों ने किया हंगामा

दरभंगा। बहेड़ी। राजा।
 प्रखंड के मनरेगा भवन में आपदा प्रबंधन को लेकर गुरुवार को प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण के दौरान नाश्ता व चाय की व्यवस्था नहीं किए जाने को लेकर जनप्रतिनिधियों ने जमकर हंगामा किया।
 

 जिसमें बहेड़ी प्रखंड के बड़ा बाबू के साथ साथ कई गणमान्य नेतागण उपस्थित थे। प्रशिक्षण का आयोजन प्रतिनिधि को लेकर दिया गया। प्रशिक्षण में आपदा जैसे बाद, भूकंप आदि जैसे घटनाओ से बचने के लिए उपाय बताया गया। प्रशिक्षण के दौरान जन प्रतिनिधि को किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं किए जाने को लेकर हंगामा किया। उनका आरोप था कि शिविर में नाश्ता, चाय व पानी की कोई व्यवस्था नहीं थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS