ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
अपराधियों को नकेल कसने में पुलिस प्रशासन विफल - भाकपा माले
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2018 8:57:47 PM
अपराधियों को नकेल कसने में पुलिस प्रशासन विफल - भाकपा माले

प्रदर्शन करते भाजपा माले के कार्यकर्ता। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। मो अब्दुल कलाम।


 हाल के दिनों में जिले के विभिन्न इलाकों में आपराधिक घटनाओं, दलित ग़रीबो पर सामंती-अपराधी हमलें और बढ़ते दलित उत्पीड़न की घटनाओं के खिलाफ भाकपा माले ने प्रतिरोध मार्च निकाला। मार्च पोलो मैदान से समाहरणालय, लहेरियासराय टावर होते पुनः पोलो मैदान तक निकाला गया।

 

प्रतिरोध मार्च का नेतृत्व् माले के जिला सचिव बैद्यनाथ यादव, माले राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार, माले नेता सह बहादुरपुर देकुली के मुखिया नन्दलाल ठाकुर, इंसाफ मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नेयाज अहमद, जिला कमिटी सदस्य प्रवीण यादव, शिवन यादव, कोमलकांत यादव, नंदू राम और गंगा पासवान ने किया।

 

प्रतिरोध मार्च के बाद गंगा पासवान की अध्यक्षता में आयोजित सभा को संबोधित सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले के जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि जिले में लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं और सामन्ती हमले ये दिखा रहे हैं कि आपराधियों-सामन्ती शक्तियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। कई-कई घटनाओंको अंजाम देने के बाद भी पतोर ओपी का सरगना परदेशिया खुलेआम घूम रहा हैं। उघरा में भी दलित गरीबों पर हमला भी परदेशिया गिरोह के ही आपराधियों के जरिये किया गया है। बढ़ते अपराध की विफलता पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दरभंगा आगमन पर जरूर ही जवाब देना होगा।

 


भाकपा माले प्रखंड सचिव अभिषेक कुमार ने कहा कि उघरा की घटना का सघन जांच होनी चाहिए। ग्रामीण समाज में सक्रिय हो रहे सामन्ती अपराधी गिरोह जो लगातार कमजोर-दलित पिछड़ों पर हमला कर अपनी वर्चस्व को बनाये रखने का प्रयास कर रहे हैं।  गांव में तनाव पैदा कर रहे हैं। प्रतिरोध सभा को नेयाज अहमद, नन्दलाल ठाकुर, कोमलकांत यादव, अमर पासवान, प्रवीण यादव, गंगा पासवान, शत्रुध्न पासवान, राजू पासवान ,पप्पू सहनी व संजय यादव आदि ने भी सभा को संबोधित किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS