ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
ओवरटेक करने में बाइक सवार युवक आया गाड़ी की चपेट में, दर्दनाक मौत, ट्रक छोड़ भागा ड्राइवर
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2018 8:25:21 PM
ओवरटेक करने में बाइक सवार युवक आया गाड़ी की चपेट में, दर्दनाक मौत, ट्रक छोड़ भागा ड्राइवर

सड़क पर पड़ा युवक का शव। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार एक युवक ट्रक की चपेट में आ गया। जहां ट्रक से कुचलकर युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना लहेरियासराय-समस्तीपुर मुख्य सड़क के बिशनपुर थाना क्षेत्र के डिलाही के गांव के समीप हुई। मृतक की पहचान बहेड़ी थाना के पकड़ी गांव निवासी कुन्दन कुमार के रूप में की गई है। दुर्घटना के बाद ट्रक को छोड़कर ड्राइवर व खलासी भागने में सफल रहे। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।



इस संबंध में बिशनपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि बहेड़ी थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव का रहने वाला कुन्दन कुमार जो दरभंगा से समस्तीपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच दरभंगा से ही समस्तीपुर की ओर जा रहे एक ट्रक को ओवर टेक करने के दौरान वह ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक युवक सिर पर चढ़ गया। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी।



 पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टस के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। बताया जाता है कि घटना के बाद ट्रक चालक एवं खलासी ट्रक छोड़कर फरार हो गये। ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS