ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
दरभंगा में पेड़ की विवाद में भतीजे की हुई हत्या, आरोप में चाचा हुए गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/11/2018 8:46:22 PM
दरभंगा में पेड़ की विवाद में भतीजे की हुई हत्या, आरोप में चाचा हुए गिरफ्तार

 दरभंगा। मो अब्दुल कलाम।
 हायाघाट थाना क्षेत्र की सिरनियाँ पूर्वी रूस्तमपुर पंचायत के अकराहा दक्षिणी गांव स्थित शनिवार की रात प्रभु यादव की हत्या कर दी गई। प्रभु यादव पर बांस से प्रहार कर जख्मी कर दिया गया। घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिय। इस हत्या का आरोप प्रभु यादव के चाचा पर लगाया गया है। मृतक के चाचा रामपुकार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 
 
मिली जानकारी के आनुसर प्रभु राया को उनके चाची रामपुकार यादव के साथ पूर्व मे सर्वाजनिक पेड़ को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है कि उसी दौरान भतीजा और चाची के साथ मारपीट शुरू हो गयी। मौके पर ही चाचा रामपुकार यादव पहुँचकर भतीजा पर बास से वार कर बूरी तरह जख्मी कर दिया। जख्मी हालत मे परिजन के द्वारा हायाघाट पीएचसी मे ईलाज के लिए भर्ती करवाया। जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही घटना की जानकारी मिलते ही हायाघाट थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक अपने दल-बल के साथ पहुँच कर जांच करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लकर उसे पोस्टमाॅर्टम के लिए डीएमसीएच भेजा दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS