ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अंतर महाविद्यालय खो-खो पुरुष प्रतियोगिता शिल्ड पर आठवीं बार एमएलएसएम कॉलेज टीम का कब्जा
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2018 8:28:58 PM
अंतर महाविद्यालय खो-खो पुरुष प्रतियोगिता शिल्ड पर आठवीं बार एमएलएसएम कॉलेज टीम का कब्जा

विजेता एमएलएसएम टीम शिल्ड के साथ। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। देशवाणी।

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय अंतर महाविद्यालय खो-खो पुरुष प्रतियोगिता 2018-19 ट्रॉफी पर पुन: एमएलएसएम कॉलेज का पुन: कब्जा हो गया। फाइनल मुकाबले में एमएलएसएम कॉलेज के खिलाड़ियों ने पुन: आठवीं बार चैंपियन होकर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया। ज्ञात हो कि जब से विश्वविद्यालय में अंतर महाविद्यालय खो-खो प्रतियोगिता शुरू हुई है, तब से लेकर अब तक एमएलएसएम कॉलेज की टीम ही विजेता बनती रही है।

 


सोमवार के फाइनल मुकाबले में आरसीएसएस बीहट को मेजबान कॉलेज ने 8 पॉइंट से हराकर अपनी बादशाहत का सबूत दे दिया। इस ऐतिहासिक जीत के मौके पर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ विद्यानाथ झा ने कहा कि यदि खिलाड़ी नियमित अभ्यास करते हैं। तो उसका परिणाम भी सकारात्मक आता है।

 


इस अवसर पर डॉ झा ने विजेता टीम को विजय ट्रॉफी दी। साथ ही उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को भी रनर ट्रॉफ़ी देकर हौसला अफजाही भी किया। इस मौके पर कॉलेज के शिक्षक डॉ कालिदास झा, डॉ सतीश कुमार सिंह, डॉ एमएम आर नुमानी, डॉ शौकत अंसारी, डॉ मोहम्मद शाहिद हसन, मनीष राज, यू एस भंडारी, अभिषेक झा, दुलार चन्द्र, दिवाकर झा, संतोष चौधरी, सृष्टि मिश्रा, नीरज कुमार आदि मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS