ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
रेलवे ग्रुप डी की ऑनलाइन परीक्षा में दरभंगा में धराया मुन्ना भाई, दे रहा था दूसरे की जगह परीक्षा
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2018 8:44:02 PM
रेलवे ग्रुप डी की ऑनलाइन परीक्षा में दरभंगा में धराया मुन्ना भाई, दे रहा था दूसरे की जगह परीक्षा

पुलिस की गिरफ्त में परीक्षार्थी। फोटो- देशवाणी।

 
दरभंगा। मो अब्दुल कलाम।

 दरभंगा रेलवे ग्रुप डी की ऑनलाइन परीक्षा में गुरुवार को दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे मुन्ना भाई पकड़ा गया। केन्द्राधीक्षक ने उसे पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार रंजीत कुमार नामक यह युवक खगड़िया के रंजन पोद्दार की जगह परीक्षा दे रहा था।
 
 
इस संदर्भ में लहेरिया सराय थाना में एक प्राथमिकी खाजासराय मुहल्ला स्थित आई ऑन डिजिटल के केन्ंद्राधिक्षक के द्वारा करायी गयी। गिरफ्तार मुन्ना भाई की पहचान सुपौल जिले के महेशपुर मरौना गांव निवासी रंजीत कुमार यादव के रूप में की गयी है। जो खगड़िया जिले के रंजन पोद्दार के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। जिसे जांच के क्रम में पकड़ लिया गया।
 
 
सूत्रों से पता चला है कि इससे पूर्व भी इसी परीक्षा केंद्र पर धांधली को लेकर काफी हंगामा अभ्यार्थियों के द्वारा किया गया था। जहां दरभंगा जिला अधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह के निर्देश पर बहादुरपुर बीडीओ के साथ लहेरिया सराय थाना पुलिस को भेजा गया था।  मामले की जांच कर हंगामा करते अभ्यर्थियों को शांत किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS