ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
साइकिल में सुतरी फंसाकर शिक्षक से 65 हजार रुपये लूटकर फरार, सीसीटीव फुटेज में दिखे बदमाश
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2018 9:07:28 PM
साइकिल में सुतरी फंसाकर शिक्षक से 65 हजार रुपये लूटकर फरार, सीसीटीव फुटेज में दिखे बदमाश

लहेरिया सराय थाना में पहुंचे लुटे शिक्षक। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।
 
साइकिल में सुतरी फंसाकर उचक्कों ने शिक्षक के 65 हजार रुपये उड़ा लिए। इस संबंध में लहेरिया सराय थाना में अशोक पेपर मिल थाना के सहोड़ा गांव निवासी शिक्षक महाशंकर झा ने लिखित आवेदन दिया है।
 
 
 शिक्षक ने पुलिस को बताया है कि बीती शाम जब अपने स्कूल केवटी से साइकिल द्वारा अपने घर जा रहे थे। तो इसी बीच लहेरियासराय थाना स्थित जिला स्कूल के पास उनके साइकिल के चक्के में सुतरी फंसा हुआ देखकर वे रुक गये। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक वहां पर पहुंचे। दोनों उनसे डीएमसीएच का पता पूछा। जब वह बताने लगे इसी बीच एक युवक ने साइकिल के हैंडल में टंगा उनका बैग खींच लिया। बैग लेकर दोनों नाका नंबर 6 की तरफ भाग गए।
 
 
 शिक्षक ने अपने आवेदन में कहां है कि जब नाका नंबर 6 पहुंचकर अपनी सारी घटना बताया तो नाका नंबर 6 के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज दिखाया गया। जिसमें एक मोटरसाइकिल पर दो लड़के थे। जिसमें पीछे वाले लड़के ने लाल शर्ट पहन रखा था। उन्होंने कहा कि मुझे पूरी आशंका है कि मोटरसाइकिल से बैग को इसी युवकों ने लूटा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS