ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा स्टेशन से 1 वर्षीय नंदन को चुराने के आरोप में एक हिरासत में, बच्चे के पिता ने की पहचान
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2018 6:46:30 PM
दरभंगा स्टेशन से 1 वर्षीय नंदन को चुराने के आरोप में एक हिरासत में, बच्चे के पिता ने की पहचान

नंनद की फाइल फोटो।

 
दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।
 
रविवार की सुबह दरभंगा स्टेशन से बच्चे को गाायब करने के आरोप में जीआरपी ने सोमवार को एक को हिरासत में लिया है। यहां बता दे कि केशरी नंदन नामक एक वर्षीय बच्चा को रविवार की सुबह दरभंगा रेलवे स्टेशन से उठा लिया गया था। बच्चे के पिता सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज क्षेत्र के पथरा निवासी उदय मंडल ने हिरासत में लिए गये आरोपी को पहचान लिया है। उन्होंने जीआरपी को बताया है कि वह उनलोगों के बगल में ही बैठा था।
 

हिरासत में लिय गया व्यक्तिर सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव निवासी रमण यादव है। जीआरपी पुलिस उससे गहन पूछ ताछ कर रही है। इस संदर्भ में रेल डीआईजी बीएन झा ने जानकारी देते हुए बताया कि इससे पूर्व भी 2016 में बच्चा चोरी के आरोप में उक्त गिरफ्तार व्यक्ति जेल जा चुका है।
 
 
रेल डीआईजी ने बताया की गायब बच्चे के पिता उदय मंडल ने गिरफ्तार व्यक्ति को देखने के बाद उसकी पहचान कर ली है। जिस समय बच्चे की चोरी हुई उस समय विश्रामालय में हिरासत में लिए व्यक्ति भी बगल में मौजूद था। रेल डीआईजी श्री झा ने जानकारी दिया की इसके लिए सीसीटीवी फूटेज को खंगाला जा रहा है एवं मोबाइल टावर लोकेषन को भी खंगालने का काम चल रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS