ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा स्टेशन पर मां को नींद लगी और एक वर्ष का बेटा नंदन गायब, परिजन का रो-राेकर बुरा हाल
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2018 11:00:00 PM
दरभंगा स्टेशन पर मां को नींद लगी और एक वर्ष का बेटा नंदन गायब, परिजन का रो-राेकर बुरा हाल

गायब बच्चे की फाइल फोटो। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। 
दरभंगा रेलवे स्टेशन के यात्री विश्रामालय से एक वर्षीय बच्चे को चोरों के द्वारा गायब किये जाने को लेकर पूरे स्टेशन परिसर में सनसनी फैल गयी। बच्चे की तलाश में दरभंगा जीआरपीएफ थाना की पुलिस सहित अन्य यात्री भी बच्चे की खोजबीन के लिए चारो तरफ दौड़ पड़े। परन्तु बच्चे का कही भी अता पता नही चल पाया। जिसके कारण बच्चे के माता-पिता रेलवे स्टेशन पर रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
 
त्रिवेणीगंज निवासी उदय मंडल अपने 1 वर्षीय पुत्र केशरी नंदन को इलाज के लिए हैदराबाद ले जा रहे थे। ट्रेन विलंब थी। इसलिए विश्रामालय में रुके थे। मां को थोड़ी देर के लिए नींद लगी तभी बच्चे को चुरा लिया गया।

 इस संदर्भ में दरभंगा जीआरपीएफ थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराते हुए सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पथरा गांव निवासी अनन्त मंडल के पुत्र उदय मंडल ने बताया कि वे अपने एक वर्षीय पुत्र केशरी नन्दन के ऑंख के इलाज के लिए हैदराबाद जा रहे थे। जो रक्सौल से हैदराबाद जाने वाली ट्रेन काफी विलम्ब होने के कारण वे स्टेशन परिसर में यात्री विश्रामालय में अपनी पत्नी एवं बच्चे के साथ रूक गये।
 
 
 
बच्चा खेल रहा था, मां को नींद लगी और बेटा गायब-
 
 इन्होंने कहा कि रविवार की सुबह 6 बजे तक बच्चे उसी के पास विश्रामालय में खेल रहा था। इसी बीच उसे थोड़ी नींद लग गयी, जब वे कुछ देर के बाद नींद से जगा तो बच्चा गायब पाया। अगल-बगल यात्री से पूछने पर जानकारी दिया की एक बच्चे को दो मिनट पूर्व एक व्यक्ति गोद में लेकर जा रहा था। जिसकी जानकारी वे जीआरपीएफ थाना में शीध्र ही दिये जहां से जीआरपीएफ थाना की पुलिस शीध्र ही अपनी मोटर साइकिल से स्टेशन परिसर के बाहर सहित काफी दूर तक तलाशती रही। परन्तु कहीं भी बच्चे का पता नहीं चला।
 

 पुलिस ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि उस समय दरभंगा सीतामढ़ी जाने वाली ट्रेन प्लेट फोर्म पर लगी हुई थी। हो सकता है बच्चा चोर उसी ट्रेन में चढ़ गया होगा। परिजन ने बताया कि बच्चे की दोनों आंखों में रोशनी नहीं है। बच्चे की आंख का इलाज हैदराबाद में चल रहा है। जिसे लेकर पुनः इलाज कराने जा रहे थे। ज्ञात हो कि दरभंगा रेलवे स्टेशन पर दर्जनों सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। अगर जीआरपीएफ के द्वारा इस सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जाय तो चोरो के बारे में आवश्य ही पता चल पायेगा। वैसे जीआरपीएफ पुलिस बच्चे चोर की गिरोह के तलाश में कई स्थानों पर छापामारी करने की सूचना प्राप्त हो रही है। 
अगर बच्चे के बारे में किसी को पता चले तो कृपया जीआरपी दरभंगा को सूचना दें।


 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS