ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
एनएसयूआई ने निकाला गुजरात सरकार का अर्थी जुलूस
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2018 8:24:46 PM
एनएसयूआई ने निकाला गुजरात सरकार का अर्थी जुलूस

अर्थी जुलूस निकालते एनएसयूआई के कार्यकर्ता। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। लालबाबू। 
 
 एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार के नेतृत्व में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी का आर्थी जुलूस निकाला गया। अर्थी जुलूस कॉमर्शियल चौक, लहेरियासराय टॉवर हाजमा चौक होते हुए लहेरियासराय टावर पर पहुंचा। जहां पर अर्थी का दाह संस्कार किया गया।
 
 
 जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने कहा कि गुजरात में बीजेपी की सरकार है। केंद्र में बीजेपी की सरकार है तथा बिहार में भी बीजेपी गठबंधन की सरकार है। फिर भी बिहारियो को पीटा जा रहा है।यह यही साबित करता है कि बीजेपी सरकार बिहार विरोधी है।
 जिला उपाध्यक्ष शंकर सिंह ने कहा बिहारियों का अपमान पूरे देश और हमारे हिन्दुस्तान के पूरे संविधान का अपमान है। बिहार भी इसी देश का एक मजबूत अंग है और जो बिहारियों का अपमान करेगा उसे न तो सत्ता मे रहने देंगे। न समाज मे जहर फैलाने देंगे। सत्ता और समाज से निकाल फेकेंगे।
 
 
 
अर्थी जुलूस में जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार  यादव जिला महासचिव जीशान खान, दीपक कुमार, दिपांशु, जिला सचिव कुणाल कुमार, नगर अध्यक्ष मेराज़, मो असरफ, रणवीर कुमार, अंकित कुमार, दिपांशु कुमार, पंकज कुमार, सुमन कुमार, रोबिन सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे। 
 
फेसबुक पर देशवाणी पेज कृपया लाइक करें- facebook.com/deshvani

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS