ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
दुर्गा पूजा को लेकर हुई बैठक, डीएसपी ने कहा- अति संवेदनशील स्थानों पर रखें विशेष निगरानी
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2018 8:04:46 PM
दुर्गा पूजा को लेकर हुई बैठक, डीएसपी ने कहा- अति संवेदनशील स्थानों पर रखें विशेष निगरानी

बैठक को संबोधित करते डीएसपी अनोज कुमा। फोटो- देशवाणी।

 
दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
 दुर्गा पूजा पर्व एवं अपराध गोष्ठी लहेरिया सराय थाना परिसर में सदर डीएसपी अनोज कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में सदर क्षेत्र के थाना स्तर के सभी पुलिस पदाधिकारियों शामिल थे। जिसमें दशहरा पर्व को शांति पूर्ण मनाने के लिये अपने-अपने थाना क्षेत्र के गांव में शांति समिति एवं दुर्गा पूजा समितियों के सदस्यों के साथ बैठक का आयोजन करने को कहा गया।
निर्देश दिया गया कि पर्व को सौहार्दपूर्ण मनाने के लिये अति संवेदनशील स्थानों को चिन्हित कर वहां विशेष निगरानी करते हुए पुलिस वालों की तैनाती करें। बैठक में यह भी निर्देश दिया गया कि जो पर्व के सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश करेगा उसके विरोध सीसीए थ्री का प्रस्ताव भेजेँ।
बैठक में दुर्गा पूजा लाइसेंस को लेकर चर्चा की गयी। जिसमें सदर डीएसपी ने श्री कुमार ने कहा कि पूजा समिति को लाइसेंस निर्गत करें।  विसर्जन के समय रूट चार्ट पर जरूर ध्यान दें। बैठक में कांडों की समीक्षा की गयी तथा सभी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया की लंबित मामले का निष्पादन शीघ्र करने को कहा गया। वारंटियों को गिरफ्तार करे।
 बैठक में डीएसपी ने कहा कि अक्सर पूजा के समय महिला एवं लड़कियों के साथ छेड़खानी एवं छिन्नतई की शिकायतें मिलती हैं। इसके लिए सभी पूजा पंडाल के ईद गिर्द सादे लिबास में महिला पुलिस बल की तैनाती कर निगरानी करवायेगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS