ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
बीडीओ ने विद्यालय में की जांच, मिली कई खामिया, उपस्थिति पंजी अलमारी में बंद
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2018 8:41:58 PM
बीडीओ ने विद्यालय में की जांच, मिली कई खामिया, उपस्थिति पंजी अलमारी में बंद

दरभंगा। कुशेश्वर स्थाना। अमित पोद्दार।

प्रखण्ड में दिनों-दिन शिक्षा व्यवस्था बेपटरी होती जा रही है। सरकार शिक्षा को सुधारने के लिए पदाधिकारियो को जाँच में भेजते है। जांच में कई कमियां भी मिलती है।  शिक्षकों को पदाधिकारी की फटकार भी मिलती है। फिर बाद में स्थिति जस की तस रह जाती है।  बीडीओ एक विद्यालय की जांच करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने उपस्थिति पंजी की मांग की। बताया गया कि पंजी तो अलमारी में बंद है।
 
 
जिसका खुलासा शनिवार को प्रखण्ड के उसरी पंचायत के अंतर्गत मध्य विद्यालय उसरी पर अशोक कुमार जिज्ञासु पहुंचे। ग्रामीणों ने विद्यालय के बारे में बीडीओ को शिकायत भेजी थी। ग्रामीणों ने कई वीडियो क्लिप भी थी।  छात्रो ने अर्धवार्षिक परीक्षा का बहिष्कार करने की शिकायत को लेकर जांच में पहुंच कर मामले कई बिन्दुओं पर बारीकी से जाँच बीडीओ ने की। जाँच के क्रम में विद्यलाय के एचएम बिना सूचना के ही गायब पाए गए। साथ ही जब शिक्षक व छात्र की उपस्थिति पंजी को जब मांगा गया तो सहायक शिक्षक उमेश राय ने बताया कि सभी पंजी एचएम के पास अलमारी में बन्द है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS