ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
एलआईसी ऐजेन्ट से बाइक सवार बदमाशों ने छीना 50 हजार
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2018 9:39:11 PM
एलआईसी ऐजेन्ट से बाइक सवार बदमाशों ने छीना 50 हजार

पॉकेटमार को पकड़ कर रखे आम आदमी

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

 जिले में दिन दहाड़े एलआईसी अभिकर्ता से लहेरिया सराय थाना क्षेत्र में 50 हजार रुपये से भरा बैग बाइक सवार बदमाशों ने छीन लिया। इस बीच लोगोंं ने पीछा किया तो झपटमार बाइक छोड़कर भागने में सफल रहा। वहीं एक दूसरी घटना में पॉकेटमारी के आरोप में लोगों ने एक युवक को पकड़कर पिटाई कर दी। बिरौल प्रखंड के मजरगाी गांव निवासी एलआईसी एजेंट उग्रनाथ मिश्र व उनके पुत्र हरिवंश बलभद्रपुर स्थित एलआइसी कार्यालय को जा रहे थे। तभी झपटमारों ने उनका रुपयों से भरा बैग झपट लिए। लोगों ने पीछा किया तो बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गये।
 
 
बताया जाता है कि एजेंट श्री मिश्र जब जहां भीड़ भाड़ वाली इस इलाके में पहुंचे तब बदमाशों ने झपट्टा मारकर उसके हाथ से बैंग छीन लिया। इसी बीच जब लोगो ने उसका पीछा किया। तो बदमाश अपनी बाइक पेट्रोल पम्प के समीप छोड़कर बेता चौक की तरफ भाग गया तथा मोटर साईकिल को लहेरिया सराय पुलिस के द्वारा जब्त कर लिया गया। बताया जाता है कि पलसर बी आर 01 बी पी 5311 जो चोरी की मोटर साईकिल लग रही लग रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। खबर लिखे जाने तक अपराधी को नही पकड़ा जा सका है।
 

पॉकेटमारी के आरोप में एक पकड़ाया-
 

वहीं दूसरी तरफ थाना क्षेत्र के भीड़ भार इलाके के हॉस्पीटल रोड में आम लोगों के द्वारा लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के मीरग्यासचक मुहल्ला निवासी मो जाहिद को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में उसे बेंता ओपी पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों का कहना है कि एक दवा की दूकान पर भीड़ का फायदा उठाकर वह पॉकेटमारी कर रहा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS