ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा की नई एसएसपी गरिमा ने पदभार ग्रहण के बाद कहा- पुलिस वरीय अधिकारी टीम भावना से करें कार्य
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2018 8:53:58 PM
दरभंगा की नई एसएसपी गरिमा ने पदभार ग्रहण के बाद कहा- पुलिस वरीय अधिकारी टीम भावना से करें कार्य

पत्रकारों से बात करती दरभंगा की एसएसपी गरिमा मलिक। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाये रखना पहली प्राथमिकता होगी। पुलिस से लेकर वरीय अधिकारी तक टीम भावना के रूप में कार्य करें। पदभार ग्रहण करने के बाद अपने कार्यालय में उक्त बाते पत्रकारो से कही।
उन्होेंने बताया कि शहरी क्षेत्र के सभी चारो थानों के थानाध्यक्ष से शो कॉज पूछते हुए उन्हें निर्देश दिया गया कि थानों में जो कमिया पायी गयी है। इन कमियों को जल्द से जल्द सुधार ले। अन्यथा उनपर कारवाई की जायेगी।
 

उन्होंने कहा रात्रि गश्ती तेज की जायेगी। साथ निर्देश दिया कि फरियादियों से मुलाकात के दौरान अधिकारी शालीनता बरतें। उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा टीम वर्क के रूप में कार्य करने पर विश्वास रखती है। किसी भी मामले का उद्भेदन जनता को विश्वास में लिये बिना नहीं किया जा सकता है। पुलिस पब्लिक के संबंध को मजबूत बनायी जायेगी। उन्होने आगे कहा कि शराब बंदी सरकार की प्राथमिकता है।  जिले को शराब मुक्त बनाने के लिए कई कठोर कदम उठायी जायेगी। उन्होंने कहा कि आने वाले त्योहारों में आपसी सौहार्द के माहौल बनाने को लेकर शांति समिति के साथ बैठक आयोजित की जायेगी। साथ ही किसी हाल में शांति व्यवस्था भंग करने वाले लोगो को नहीं बख्शा जायेगा। उन्होंने कहा कि यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से चलें, इसके लिए हर संभव कोशिश की जायेगी। ताकि जनता को कोई परेशानी न हो। ज्ञात हो कि गरिमा मलिक का दरभंगा में पिछले कार्यकाल की काफी सराहरनीय की गयी थी। वे नवम्बर 2011 से मार्च 2013 तक दरभंगा की एसएसपी रह चुकी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS