ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
गिफ्ट ऑफ़ लाइफ कार्यक्रम के तहत निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2018 8:54:29 PM
गिफ्ट ऑफ़ लाइफ कार्यक्रम के तहत निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन

डीएमसीएच के अधीक्षक को सम्मानित करते हुए। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

रोटरी क्लब ऑफ़ विद्यापति के द्वारा दोनार स्थित अरविंद झा के क्लिनिक में गिफ्ट ऑफ़ लाइफ कार्यक्रम के तहत हृदय रोग से पीड़ित मरीजों के निःशुल्क हृदय ऑपरेशन हेतु चयन करने के लिए जाँच शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ डीएमसीएच के अधीक्षक डॉक्टर आरआर प्रसाद ने फीता काटकर किया। अतिथि का स्वागत रोटेरियन डॉक्टर एसके राय ने पाग-चादर से किया।
 

अपने उद्बोधन में डीएमसीएच के अधीक्षक डॉक्टर आरआर प्रसाद ने कहा कि रोटरी विद्यापति का यह पहल सराहनीय है। किसी भी रूप में गरीब और लाचार मरीजों की सेवा से बढ़कर कोई और पुण्य का काम नहीं है। उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब दरभंगा विद्यापति सही मायने में समाज सेवा कर रही है। क्लब के संस्थापक अध्यक्ष रोटेरियन प्रकाश कुमार ने अपने सम्बोधन में कहा कि रोटरी क्लब विद्यापति का यह प्रयास है कि समाज के जरूरतमंद तबको तक हम पहुँच कर हरसंभव मदद कर सके। हमारा यह “गिफ्ट ऑफ़ लाइफ “ प्रोग्राम जन-जन को लाभान्वित करेगा।
 

इस अवसर पर क्लब के सह सचिव रोटेरियन राघवेश नारायण, कोषाध्यक्ष रो संदीप शेखर ,रो डॉ मिथिलेश झा, रो डॉ राकेश कुमार सिंह, रो डॉ संजीव कुमार ,रो डॉ एस के राय, रो डॉ रोशन ठाकुर, रो विकास झा ,रोटेरियन राकेश मिश्रा, रो आशीष सिंह, रो हिमांशु शेखर, रोटेरियन आशीष मिश्रा व रो संजय सिंह सहित कई सदस्यों ने अपना सक्रिय योगदान दिया। अंत में सहसचिव रोटेरियन राघवेश नारायण ने सबको धन्यवाद् ज्ञापन किया ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS