ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
थाना प्रभारी खिलाफ प्रतिवाद मार्च, लगा दलितो को अपमानित करने आरोप
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2018 8:47:33 PM
थाना प्रभारी खिलाफ प्रतिवाद मार्च, लगा दलितो को अपमानित करने आरोप

प्रतिवाद मार्च निकालते सीपीएम कार्यकर्ता। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। हायाघाट। साधना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पतोर ओपी अध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह के खिलाफ रविवार को सीपीएम कार्यकर्ताओं ने शोभेपट्टी गांव से आनंदपुर चौक तक प्रतिवाद मार्च निकाला। दर्जनों की संख्या में सीपीएम कार्यकर्तओं ने प्रतिवाद मार्च शोभेपट्टी गांव से निकल कर लक्ष्मीपुर गांव होते हुए आनन्दपुर पहुंचा। इस मौके पर सीपीएम के जिला कमेटी सदस्य मनोज मिश्र की अध्यक्षता में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए राज्य सचिव श्याम भारती ने कहा कि पतोर ओपी अध्यक्ष द्वारा फरियाद करने पहुंचे दलितों को अपमानित किया।
 
 
सीपीएम कार्यकर्ता कैलू दास के नेतृत्व में पतोर ओपी अध्यक्ष द्वारा शोभेपट्टी गांव के दर्जनों दलित ग्रामीणों को अपमानित कर बिना करवाई किये वापस कर दिया गया। वहीं जिला कमेटी सदस्य राम सागर पासवान ने कहा की शोभेपट्टी गांव में सामंतवाद के खिलाफ गरीबों का संघर्ष चल रहा है। पतोर ओपी अध्यक्ष सामंती तत्वों के मिलीभगत कर गरीबों के विरोध में कार्रवाई कर रही हैं। इस मौके पर हुई सभा को हीरा दास, सिंघेश्वर दास, भगवानी देवी, मोहम्मद कलाम आदि ने संबोधित किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS