ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
अनोपचारिक शिक्षा अनुदेशक की बैठक आयोजित
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2018 9:30:57 PM
अनोपचारिक शिक्षा अनुदेशक की बैठक आयोजित

दरभंगा। कुशेश्वर स्थान। अमित पोद्दार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

अनोपचारिक शिक्षा अनुदेशक की बैठक बाजार स्थित रामजानकी मंदिर के प्रांगण में बिहार राज्य अनोपचारिक शिक्षा अनुदेशक संघ के जिला अध्यक्ष रामनारायण यादव की अध्यक्षता में की गयी।
 
 
बैठक को सबोधित करते हुए संगठन मंत्री नंदकिशोर नायक ने कहा कि सर्वोच्य न्यायालय में बिहार सरकार को आदेश दिया है कि सभी अनुदेशक को बिभिन्न विभागों के बिभिन्न पदों का योग्यता अनुकूल समायोजन किया जाय। लेकिन बिहार सरकार हम अनुदेशक को अब तक समायोजन से बंचित कर रखा है। इसलिए सभी अनुदेशक से अपील करते हुए आगामी 30 सितबंर को लहेरिया सराय के पोलो मैदान में बैठक में भाग लेन की अपील की। ताकि पटना जाने की दिनांक की निर्धारित कि जायेगी। मौके पर रामकांत साह, पवित्र साह, मनोहर यादव, मोहम्मद छेदी सुलेमान सहित दर्जनों सदस्य उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS