ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
सिंहवाड़ा प्रखंड प्रमुख की कुर्सी बरकरार, समर्थकों ने मनाया जश्न
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2018 8:10:23 PM
सिंहवाड़ा प्रखंड प्रमुख की कुर्सी बरकरार, समर्थकों ने मनाया जश्न

उप प्रमुख के साथ जश्न मनाते समर्थक। फोटो- देशवाणी।

 
दरभंगा। सिंहवाड़ा। दीपक। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

प्रखंड के जन प्रतिनिधि भवन में कड़ी सुरक्षा के बीच प्रमुख आरती देवी पर लगाये गए अविश्वास के बाद पुनः सोमवार को मतदान हुआ। पिछले माह प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लगाया गया था। इसके बाद प्रमुख ने अविश्वास प्रस्ताव पर बहस व मत विभाजन के लिए सोमवार को पंचायत समिति सदस्य की विशेष बैठक बुलायी थी। इसमें आरती देवी की ओर से 28 सदस्य एवं दूसरे किरण देवी की ओर से 6 सदस्य उपस्थित हुए।
 
 
इस तरह आरती देवी ने 22 मतों से विजय प्राप्त कर ली। इसके बाद बीडीओ आभा कुमारी ने घोषणा करते हुए आरती देवी को प्रखंड प्रमुख के पद पर जीत की घोषणा कर दी। घोषणा के बाद ग्रामीणों में काफ़ी प्रशंसा व्यक्त करते हुए उन्हें जमकर बधाई दी। मौके पर थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा बड़ी संख्या में दल बल के साथ मौजूद थे। आरती देवी को प्रखंड प्रमुख बनने पर ग्रामीणों में काफ़ी खुशी का मौहाल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS