ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
डीसीओ ने शुरू की मत्स्यजीवी सहयोग समिति की जांच
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2018 9:15:34 PM
डीसीओ ने शुरू की मत्स्यजीवी सहयोग समिति की जांच

जांच करते डीसीओ। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। सिंहवाड़ा। दीपक। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

 प्रखंड क्षेत्र के मनकौली में प्रखंड मत्स्यजीवी सहयोग समिति की बैठक विवाद की जांच जिला सहकारिता पदाधिकारी ने की। बिहार राज्य सहयोग समिति के सदस्य रचना पाटिल के निर्देश यह जांच की गई।
 
 
जिला सहकारिता पदाधिकारी अरुण कुमार के साथ प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी देवानंद भी उपस्थित थे। परंतु सहयोग समिति के प्रखंड मंत्री चरित्र सहनी जिन पर आरोप हैं अनुपस्थित रहें। जांच के क्रम में प्रखंड कार्यकारिणी सदस्य प्रमिला देवी ने कई लिखित गंभीर आरोप लगाए। वह यह भी कहाँ हैं कि पूर्व में इस तरह का आवेदन जिला सहकारिता पदाधिकारी को सौंपा जा चुका है। वही इस संबंध में जिला सहकारिता पदाधिकारी से पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि वह अपनी रिपोर्ट जिला में उच्चस्तरीय अधिकारियों को सौंपेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS