ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
निशुल्क स्वास्थ्य मेला का आयोजन, 165 मरीजों की हुई जांच
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2018 11:00:00 PM
निशुल्क स्वास्थ्य मेला का आयोजन, 165 मरीजों की हुई जांच

निशुल्क स्वास्थ्य मेला में जांच करते डॉक्टर। देशवाणी।

दरभंगा। हायाघाट साधना।
 हायाघाट प्रखंड के बलहा चिकनी मुसहरी गाँव में निशुल्क स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया गया। जिसमें कुल 165 लोगों की स्वास्थ्य जाँच डॉ सीबी राय, डॉ जिवेश कुमार, डॉ मनीष कमल, डॉ इरशाद ने किया। वहीं मेडिकल लैब टेक्नीशियन अकिल अहमद ने कुल 32 लोगों का हीमोग्लोबिन ब्लड शुगर की जाँच की। 
 
मौके पर मौजूद मेडिकल लैब टेक्नीशियन अकिल अहमद ने बताया कि रक्त जाँच के दौरान कुल पाँच व्यक्ति में हीमोग्लोबिन की कमी पाई गयी, जाँच के बाद सभी लोगों को आवश्यक दवा वितरण किया गया। इस मौके पर डॉ सीबी राय ने कहा कि सुबह से ही शिविर मे लोगों की काफी भीड़ थी। डॉ राय ने पीएचसी हायाघाट की टीम के चिकित्सकों तथा पारामेडिकल कर्मियों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया है। इस अवसर पर स्वास्थ्य प्रबन्धक श्याम नारायण यादव, कौन्सलर प्रभात कुमार, एम एन्ड इ मिथिलेश मिश्रा, एएनएम कविता कुमारी, मीना कुमारी, रंजीता व विन्देश्वर झा आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS