ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
दरभंगा की एक मुखियां जो सैकड़ो महिलाओं के साथ शराब भट्ठी पर खुद बोलती धावा, फिर देती पुलिस को सूचना
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2018 11:00:00 PM
दरभंगा की एक मुखियां जो सैकड़ो महिलाओं के साथ शराब भट्ठी पर खुद बोलती धावा, फिर देती पुलिस को सूचना

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

दरभंगा में बहादुरपुर प्रखंड की बसतपुर पंचायत की मुखिया नीलम कुमारी के नाम से आजकल शराब माफिया सहमे हुए रहते हैं। इनको सिर्फ पता चलना चहिए कि फलां जगह शराब भट्ठी है। फिर क्या ये सैकड़ों महिलओं के साथ खुद धाव बाेल देती हैं। तब पुलिस को इसकी सूचना देती हैं।
 
 बिहार सरकार के शराबबंदी का महिलाओं में पूर्ण समर्थन पूर्ण समर्थन है। पुलिस तो अवैध शराब कारोबारियो के विरूद्ध अपना अभियान चला रही है। परन्तु दरभंगा जिला में पहली बार एक मामला देखने को मिला कि मंगलवार को बहादुरपुर प्रखंड क्षेत्र के बसतपुर पंचायत की महिला मुखिया का अपना अगल ही स्टाइल है। 

 पतोर ओपी क्षेत्र के कोकट गांव में देसी शराब बना रहे लोगो की सूचना ग्रामीण महिला ने पंचायत के मुखिया कुमारी नीलम को मिली। जिसके बाद मुखिया ने अपने सैकड़ो महिलाओ के साथ अवैध शराब के कारोबारी करने वाले के घर पर धाव बोल दिया। जिसमें शराब के कारोबार करने वाले लोग फरार हो गये। मुखिया के साथ ग्रामीण महिलाओं ने  देसी शराब को बरामद कर पतोर ओपी पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पतोर ओपी के दरोगा सुरेंद्र प्रसाद राम ने 40 लीटर अर्द्धनिर्मित देसी शराब को अपने कब्जे में कर लिया। 
ज्ञात हो कि दो दिन पूर्व मुखिया कुमारी नीलम एंव ग्रामीण महिलाओ के साथ शराब बंदी को लेकर अपने निवास स्थान पर गांव मे बिक रही अवैध शराब को बंद कराने के लिये बैठक आयोजित की गयी थी। इसको लेकर पूरे शराब कारोबारियो के बीच हड़कम्प मच गया है। इस संदर्भ मे विनोद मुखिया एंव नन्दन मुखिया विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS