ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
शांति पूर्ण परीक्षा सम्पन्न
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2018 9:29:15 PM
शांति पूर्ण परीक्षा सम्पन्न

परीक्षा का निरीक्षण करते डीएम।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर
 
जिले में कार्यापालक सहायक के 241 रिक्त पदो ंको लेकर नियुक्ति की प्रकिया प्रारम्भ हो गयी। जिसके लिए जिला पदाधिकारी डॉं चन्द्र्रशेखर सिंह के द्वारा पारद्र्रर्शिता, शांति पूर्ण एवं स्वच्छ महौल के लिए मेघावी छा़त्रों की सूची तैयारी करने के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था। जिसके लिए जिले में 27 केन्द्र बनाये गये थे।
 
जहां 12 हजार 2 सौ 21 परीक्षार्थी उपस्थित हुए वहीं 37 सौ 25 अभ्यर्थी परीक्षा से अनुपस्थिति रहे। जिसके लिए जिला प्रशासन के द्वारा कदाचार मुक्त परीक्षा के लिए भारी संख्या में दंडाधिकारी व पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति प्रत्येक परीक्षा केन्द्र पर तैनाती की गयी थी। इसके अलावे दर्जनों परीक्षा केन्द्र के लिए उड़नदस्ता टीम गठित की गयी थी। जो घूम-घूम कर प्रत्येक परीक्षा केन्द्रो पर कदाचार मुक्त के लिए सख्त थे। इसके अलावे जिला पदाधिकारी डॉ सिंह स्वयं भी परीक्षा केन्द्रो पर घूम-घूम कर कदाचार मुक्त के लिए निरीक्षण कर रहे थे। जो शांति पूर्ण ढ़ंग से सम्पन्न हुयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS