ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
नदी नदी में किशोर डूबा, तलाशने में लगी एनडीआरफ की टीम
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2018 9:26:33 PM
नदी नदी में किशोर डूबा, तलाशने में लगी एनडीआरफ की टीम

बच्चे को एनडीआरएफ की टीम को तलाशने में जुटी

दरभंगा। लाल बाबू।

बागमती नदी में स्नान करने गया एक किशोर लापता हो गया है। आशंका जताई गई है कि वह डूब है और उसकी मौत हो गई है।
नगर थाना क्षेत्र के किलाघाट बाजितपुर नया टोला वार्ड नंबर 23 के निवासी मोहम्मद सलाम के 16 वर्षीय पुत्र मोहम्मद नन्हे शनिवार की सुबह करीब आठ बजे घर से कपड़ा खोलकर बागमती नदी किनारे स्नान करने के लिए गया था। तब से वह लापता है। अाशंका जताई जा रही है कि डूबने से उसकी मौत हो गई होगी।

 घटना की जानकारी आपदा विभाग को मिलने पर आपदा विभाग के द्वारा डूबे हुए बच्चे की खोज के लिये एनडीआरएफ की टीम को भेजा गया। जो मौके पर पहुच कर डूबे बच्चे को नदी में खोजना शुरू कर दिया। जो सामाचार लिखे जाने तक डुबे हुए बच्चे की बारमदगी नही हो पायी है। बताया जाता है कि उक्त लड़के का पिता कचड़ा चुनने का काम करता है और मा मर चुकी है। इस घटना को लेकर पूरे गांव मे सन्नाटा पसरा हुआ है और सैकड़ो की संख्या में नदी के किनारे स्थानीय लोग पहुच कर डुबे हुए बच्चे की शव का निकलने का इंतजार कर रहे है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS