ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
स्वच्छता ही सेवा के तहत लाईव टेलीकास्ट का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2018 9:23:24 PM
स्वच्छता ही सेवा के तहत लाईव टेलीकास्ट का आयोजन

स्वच्छता अभियान चलाते ग्रामीण। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। कुशेश्वर स्थान। अमित पोद्दार।

स्वच्छता ही सेवा के तहत शनिवार को प्रखण्ड क्षेत्र के केवटगामा पंचायत में सरपंच बबन दास के दरबाजे पर टीभी चालू कर लाइव टेलीकास्ट के माध्यम से प्रधानमंत्री के द्वारा दिये गए। स्वच्छता का संदेश को लोगो बीच दिखाकर जागरूक किया। जिस कार्यक्रम में प्रखण्ड समन्वयक संदीप पासवान ने लोगो को स्वच्छता के प्रति जागरूक करते हुए सफाई अभियान चलाया। साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित लोगो के साथ सड़क एवं आस पास के सफाई भी किया।

इसके बाद समन्वयक श्री पासवान ने खुले में शौच से मुक्त को लेकर हर घर मे शौचालय बनाने की अपील की ताकि खुले में शौच से होने वाली बिभिन्न तरह की बीमारी से बच सके। मौके पर सरपंच बबन दास, संजय सिंह, रामबली राय, लक्ष्मी दास, रामजतन यादव, अशोक शर्मा सहित जीविका दीदी एवं सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS