ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
सिंहवाड़ा में पुलिस ने ताड़ी दुकानदारों को हड़काया, मचा हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 9:04:30 PM
सिंहवाड़ा में पुलिस ने ताड़ी दुकानदारों को हड़काया, मचा हड़कंप

ताड़ी लदे साईकिल को उलटाती पुलिस। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। सिंहवाड़ा। दीपक।

वरीय पुलिस कप्तान मनोज कुमार के दिशा निर्देश पर मुहर्रम पर्व को लेकर शराब माफियाओं को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया। विशेष अभियान में पुलिस ने सिंहवाड़ा, कटासा, पनिसल्ला, भड़वाडा समेत आधा दर्जन जगहों पर सड़क किनारे चल रहें अवैध ताड़ी दुकानदारों पर धावा बोला। हालांकि पुलिस ने देखतें ही पियक्कड़ जूते-चप्पल छोड़कर फरार हो गए।
 

मिलावटी ताड़ी को पुलिस ने वहीं डंडा चलाकर नष्ट कर दिया। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि में शराब बेचने वाले या पीने वाले किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। कहीं ही भी शराब माफियाओ की कोई जानकारी हो तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें। पुलिस त्वरित कार्रवाई करेंगी। अन्य ताड़ी दुकानदारों पर पुलिस जांच कर रहीं हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS