ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
रैली तैयारी को लेकर आइसा की बैठक आयोजित
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 8:54:20 PM
रैली तैयारी को लेकर आइसा की बैठक आयोजित

दरभंगा। मो अब्दुल कलाम।

ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन आइसा की बैठक आइसा नेता विशाल माझी की अध्यक्षता में आयोजित की गयी। बैठक में रैली तैयारी पर विशेष बात की गयी। बैठक से तय किया गया कि रैली तैयारी को लेकर जगह-जगह पोस्टर -बैनर लगाया जाएगा।
 20 सितम्बर से 25 सितम्बर तक छात्रों के बिच जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा।
 
जनसंपर्क अभियान विश्वविद्यालय स्नातकोत्तर विभागों, कल्याण छात्रावास, अल्पसंख्यक छात्रावास, गंडक छात्रावास, बागमती छात्रावास सहित विभिन्न लॉजों में जाकर छात्रों के समक्ष भाजपा की चार साल की विफलता को बताया जाएगा।  भाजपा भगाओ-लोकतंत्र बचाओ रैली में भाग लेने की अपील की जाएगी। अभियान के माध्यम से देश की शिक्षा व्यवस्था, बिहार की शिक्षा व्यवस्था की बर्बाद होती स्थिति व रोजगार के नाम पर जुमला के खिलाफ छात्रों को रैली में शामिल होने की अपील की जाएगी। बताया कि सैकड़ों की संख्या में छात्र रैली में भाग लेंगे। बैठक में 18 सितम्बर को छात्र संघ भंग कर नए सत्र की छात्र संघ चुनाव कराने सहित अन्य मांग को लेकर आयोजित धरना-प्रदर्शन को सफल बनाने पर भी विचार किया गया।

बैठक में आइसा राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी, प्रिंस कुमार कर्ण, मोहम्मद तालिब, राजू कर्ण, रमन यादव, राजकुमार, जगदम्बा प्रसाद, माले नेता भूषण मंडल सहित कई साथी शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS