ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
प्रमुख ने कई विद्यालय का किया औचक निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 8:53:14 PM
प्रमुख ने कई विद्यालय का किया औचक निरीक्षण

दरभंगा। कुशेश्वर स्थानर। अमित पोद्दार।

 प्रखण्ड प्रमुख बिजल पासवान ने शुक्रवार को पाँच प्राथमिक विद्यालय व मद्य्य विद्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण करने को लेकर प्रमुख श्री पासवान ने अपने पत्र के माध्यम से बीडीओ अशोक कुमार जिज्ञासु को लिखित देते हुए कहा कि मध्य विद्यालय बालक पर शिक्षिका प्रतिभा कुमारी बिना सूचना के गायब थी। 
 
 
प्राथमिक विद्यालय नवटोलिया तरबन्न में शिक्षिका अनु चौरसिया विद्यालय में नहीं थी। वहीं मध्य विद्यालय खलासिन में शिक्षक वसीम व गिन्नी बिना सूचना के ही विद्यालय से गायब थी। इसके अलावे मध्य विद्यालय सलमगढ़ में शिक्षिका सिंधु कुमारी तथा प्राथमिक विद्यालय पछियारी के एचएम लालन पंडित बिना सूचना के ही विद्यालय से गायब पाए गए। इसको लेकर प्रमुख ने बीडीओ से कहा कि अनुस्थित शिक्षक व शिक्षिका पर विद्यालय में बिना सूचना को दिए बगैर विद्यालय से गायब रहने को लेकर करवाई की मांग की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS