ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
कार्यपालक सहायकों की लिखित परीक्षा 15 को, मोबाइल ले जाने पर पाबंदी
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 8:49:25 PM
कार्यपालक सहायकों की लिखित परीक्षा 15 को, मोबाइल ले जाने पर पाबंदी

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।


पूरी पारदर्शिता एवं निष्पक्षता के साथ कार्यपालक सहायकों की लिखित परीक्षा का आयोजन सुनिश्चित करवाएं। जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने समाहरणालय स्थित अंबेडकर सभागार में सभी केंद्राधीक्षकों के साथ आयोजित बैठक में उक्त निर्देश दिए। जिला के 27 परीक्षा केंद्रों पर शनिवार 15 सितंबर को यह परीक्षा आयोजित होगी। परीक्षा अपराह्न 2ः00 से 3ः00 बजे तक चलेगी।


बैठक मे यह निर्देश दिया गया कि पूरी सख्ती से परीक्षार्थियों की चेकिंग कर लें। कोई परीक्षार्थी मोबाइल, ब्लूटूथ वाई-फाई गैजेट, व इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लेकर परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं कर सकेंगे।


बैठक में केंद्राधीक्षकों को निर्देश दिया कि वह परीक्षा में काम करने वाले वीक्षकों के लिए परिचय पत्र निर्गत कर दें। वीक्षक भी अपने पास मोबाइल नहीं रखेंगे।


परीक्षा केंद्रों के आसपास धारा 144 लागू रहेगी वरीय पदाधिकारियों द्वारा नियमित रुप से परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण भी किया जाता रहेगा। बैठक में जिला शिक्षा पदाधिकारी महेश प्रसाद सिंह स्थापना उपसमाहर्ता अनिल कुमार समेत सभी केंद्राधीक्षक एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी व कर्मी उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS