ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
महाजाल जराने वाले दबंगो पर कार्रवाई करे प्रखंड प्रशासन -माले
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2018 9:02:08 PM
महाजाल जराने वाले दबंगो पर कार्रवाई करे प्रखंड प्रशासन -माले

दरभंगा। मो अब्दुल कलाम। देशवाणी।

भाकपा माले जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने प्रेस बयान जारी कर बताया कि मनीगाछी प्रखंड अंतर्गत कटमा गांव निवासी अर्जुन मुखिया मत्स्य विभाग से पोखर पट्टा पर लिए हुए है। विगत 20 अगस्त को जब उस पोखरे में मछली मारने के लिए महाजाल लेकर गए तो उसी बगल के मंदिर के पुजारी शत्रुघन सिंह द्वारा उनके महाजाल को आग लगाकर जला दिया। बताया कि पोखरा में जाने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दिया। साथ ही पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मनीगाछी थाना ने जमानतीय धारा लगाकर सहयोग किया।
 
श्री यादव ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह धर्म को राजनीति से जोड़ने का ही परिणाम है कि कटमा में सहनी समुदाय का महाजाल दबंगो ने जलाया भी और खुलेआम घूम घूम कर पुनः धमकाने का भी काम कर रहे है। श्री यादव ने स्थानीय प्रशासन दबंग के साथ गठजोड़ कर कमजोर को ज्यादती कर रहा है। समय रहते प्रशासन दबंगो पर कारवाई करे अन्यथा जनता सीधी कार्रवाई में उतरेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS