ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
माता कभी कल्पना भी करेगी- बेटा बड़ा होकर उसी की हत्या करेगा? दरभंगा में हथौड़े से मारकर किया मां का मर्डर
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2018 8:57:24 PM
माता कभी कल्पना भी करेगी- बेटा बड़ा होकर उसी की हत्या करेगा? दरभंगा में हथौड़े से मारकर किया मां का मर्डर

मृत अवस्था मे पड़ी हुई कलावती। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। लाल बाबू। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

माता कभी कल्पना भी करेगी- कि उसका बे
टा बड़ा होकर उसका सहार बनने की बजाय उसी की हत्या कर देगा। दरभंगा में मंगलवार की सुबह एक ऐसा दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक बेटे पर उसकी मां के सिर पर हथौड़े से वार कर हत्या करने का आरोप लगा है।
 
 नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार मुहल्ला में एक बेटे ने अपनी माँ को सिर पर हथौड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया। इस सिलसिले में मृतक के पति विनोद कुमार भरतियाने अपने बेटे के विरूद्ध नगर थाना मे एक प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसमें उन्होंने बताया कि बेटे ने हथौड़ी से वार कर हत्या कर दी। पिता के आवेदन पर नगर थाना पुलिस ने आरोपित पुत्र राज कुमार भरतिया को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये डी एम सी एच भेज दिया।
 
घटना के संबंध मे बताया जाता है कि गिरफ्तार पुत्र सीएम कॉलेज के बीए पार्ट 1 का छात्र है। पुलिस का कहना है वह नशा का भी सेवन किया करता था। पड़ोसियों के अनुसार वह परिवार में हमेशा झगड़ा-लड़ाई करने के साथ पैसा की मांग करता था। इसी बीच आज अहले सुबह उसके व्यवसायी पिता भरतिया गांधी चौक से दूध लाने चला गए। उनके जाने के बाद  पुत्र ने अपनी माँ कलावती देवी को एक कमरे मे बंद दिया और उनके सिर पर हथौड़ा से वार कर दिया। जिससे वे बुरी तरह लहू लुहान हो गयी। जिनको इलाज के लिए अल्लपट्टी स्थित एक नर्सिग होम लाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS