ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
जमीनी विवाद को लेकर मारपीट, चार घायल
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2018 8:10:38 PM
जमीनी विवाद को लेकर मारपीट, चार घायल

पीएचसी में इलाजरत घायल महिला। फोटो-देशवाणी।

दरभंगा। कुशेश्वरस्थान पूर्वी। अमित पोद्दार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

थाना क्षेत्र के केवटगामा गाँव मे रास्ता विवाद को लेकर दबंगो ने पिटाई कर दी। जिसमे दो महिला समेत चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। जानकारी के अनुसार केवटगामा गाँव के व्यवसायी बैजनाथ दास सोमवार की सुबह लगभग 5 बजे अपने घर से चाय पीने के लिए चौक पर जा रहा था। तभी उसी समय पड़ोस के ही राम प्रकाश यादव, फूलों यादव, पीछे से लोहा की रड से बैजनाथ दास के सिर पर वार कर दिया। लोहा की रड लगते ही दास जमीन पर जमीन पर गिर गए। इसके बाद भी लाठी डंडे से उक्त लोग प्रहार कर दिया। मारपीट की आवाज सुनकर बैजनाथ दास की पत्नी बौनी देवी व बहू रूबी कुमारी बीच बचाव करने आई तो उक्त दबंगो ने महिलाओं के अलावे पुत्र नरेश कुमार दास को भी पिटाई कर दी। वहीं मौके पर पहुचे ग्रामीणों ने चारो को स्थानीय उपचार के लिए पीएचसी में भर्ती कराया जहाँ चारो की इलाज चल रहा है।

 
इस संबंध मे पीड़ित बैजनाथ दास ने बताया कि रविवार की देर शाम में कुशेश्वर स्थान से अपना दुकान बन्द कर घर जा रहे थे। केवटगामा मुख्य सड़क से अपने घर जाने के रास्ते मे राम प्रकाश यादव, फूलो यादव ने रात में ही रास्ता को मिट्टी से ऊंचा कर के रास्ता को रोक दिया। जब उसे रास्ता खोलने को कहा तो मार पीट करने को उतारू हो गया। रात में ही तू-तू मैं-मैं हो गया। बात खत्म होने के बाद पुनः सोमवार की सुबह जब घर से चौक के लिए निकले तो। बैद्यनाथ दास ने लिखित आवेदन में बताया है कि उनके घर से निकलते ही रास्ते मे रामप्रकाश, फूलो एवं अन्य महिला व युवक जो सभी मिलकर मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दी। वहीं पीएच सी प्रभारी डॉ भगवान दास ने बताया कि घायल को बेहतर इलाज के लिये डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इस संबंध में स्थानीय थाना में पीड़ित ने लिखित आवेदन दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS