ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
नये मतदान केन्द्र के लिये विस्तार से चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2018 8:09:18 PM
नये मतदान केन्द्र के लिये विस्तार से चर्चा

दरभंगा। कुशेश्वर स्थान पूर्वी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

प्रखण्ड मुख्यालय स्थित मध्य विद्यालय बालक पर सोमवार को प्रखण्ड के सभी बीएलओ की बैठक आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता बीएलओ प्रभारी राजकुमार यादव ने की। बैठक में अध्यक्ष श्री यादव ने बीएलओ को नए मतदान केन्द्र के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। साथ ही उन्होंने कहा कि पहले कुशेश्वरस्थान पूर्वी का मतदान केंद्र संख्या 148 से 219 था। अब नया मतदान केन्द्र संख्या 170 से 248 हो गयी। इस प्रकार कुल 79 मतदान केंद्र कुशेश्वर स्थान पूर्वी प्रखण्ड में अब हो गया है। साथ ही मतदान केंद्र वार दिव्यांग मतदाताओं का प्रतिवेदन विहित प्रपत्र में बीएलओ से लिया गया।

मौके पर एमआर डब्ल्यू जितेंद्र ठाकुर, बीएलओ देवेन्द्र राय, रमेश कुमार, महेन्द्र पंडित, घनश्याम ठाकुर, आनंद कुमार निराला, रमाकांत राय, जय प्रकाश गुप्ता व संतोष कुमार यादव सहित सभी बीएलओ उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS