ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
स्कूटी से शराब डिलेवरी करने जा रहे दो युवक धराए
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2018 8:57:05 PM
स्कूटी से शराब डिलेवरी करने जा रहे दो युवक धराए

दरभंगा। मो अब्दुल कलाम। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

कहने को बिहार में शराब बंदी पूरी तरह लागू है। यह पुलिस की फाइलों में व प्रशासनिक दावा है। मगर सच्चाई यही है की आज भी शराब की बिक्री हर स्तर पर हो रही है। मगर अब हर उम्र के लोग इस धंधे में मालामाल होने की फिराक में लगे हैं। पुलिस भी इसके खिलाफ कार्रवाई में लगी हुई है, मगर शराब की बिक्री पर कोई खास असर नहीं पड़ रहा है। आज उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली की एकमी दरभंगा पथ पर एक स्कूटी पर दो कारोबारी शराब की डिलेवरी करने जा रहा हैं।
 
गुप्त सूचना के आधार पर उपत्पाद विभाग की टीम हरकत में आई और एक टीम गठित कर सड़क पर अपना जाल बिछा दिया। एकमी से दरभंगा पथ पर भिगो चौक के पास शक के आधार पर स्कूटी सवार को रोक कर तलाशी ली गयी तो उसमे से 70 बोतल रॉयल स्टेग तथा 240 पीस टेट्रा पैक का बरामद की। ए एस आई सुरेश राम बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह करवाई हुई है। पकड़े गए अवैध शराब कारोबारी में जिले के बेनीपुर के रहने वाले सन्नी देवल एवं विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS