ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
लालू-राबड़ी शासन काल में दरभंगा रहा सबसे ज्यादा अपराधग्रस्त- निषाद
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2018 8:54:45 PM
लालू-राबड़ी शासन काल में दरभंगा रहा सबसे ज्यादा अपराधग्रस्त- निषाद

पत्रकार सम्मेलन को सबोधित करते जदयू के प्रदेष प्रवक्ता अरविन्द निषाद

दरभंगा। लाल बाबू। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


वर्तमान में दरभंगा जिला सहित पूरे राज्य में लालू-राबड़ी के शासन की तुलना में बहुत ही कम अपराधिक घटनाए घटित हो रही है। पूरे देश में नक्सली हिंसा के मामले में पांचवे स्थान से नीचे है। उक्त बातें जनता दल यू के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द निषाद ने रविवार को खान चौक स्थित जदयू जिला कार्यालय मे पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

 

उन्होंने कहा कि आज केन्द्रीय गृह मंत्रालय की समिक्षा के दौरान बिहार तीसरे स्थान पर आ गया है। केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने बिहार के कार्यो की जमकर प्रशंसा की है। निषाद ने कहा की दरभंगा जिला लालू राबड़ी शासन में सबसे ज्यादा अपराधिक वारदातों से ग्रस्त था। वही नीतीश कुमार के मुख्य मंत्री बनने के उपरान्त सूबे के सभी जिलों में आपराधियों को फास्ट ट्रेक कोर्ट के माध्यम से सजा दिलवाई जा रही है। संवाददाता सम्मेलन में जिलाध्यक्ष सुनील भारती एवं जिला प्रवक्ता मो एजाज अहमद खां व रूमी मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS