ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
शिक्षक ने बीईओ को धमकी लहजे मे कहा कि हम कद्दू बैगन नहीं
By Deshwani | Publish Date: 7/9/2018 8:59:19 PM
शिक्षक ने बीईओ को धमकी लहजे मे कहा कि हम कद्दू बैगन नहीं

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

गोड़ाबौराम प्रखंड के बगरासी पंचायत के मध्य विद्यालय कोठराम के प्रभारी शारीरिक शिक्षक लक्ष्मी महतो पर विभागीय कार्रवाई के विरोध में वे अपना आपा खो दिया और प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को अपनी दबंगता दिखाने तथा धमकी देने का आरोप लगाया गया है। सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि मध्य विद्यालय कोठराम में प्रभारी शारीरिक शिक्षक श्री महतो को जिसे प्रखंड प्रशासन से लेकर जिला शिक्षा प्रशासन द्वारा बार-बार लिखित आदेश प्रभार सौपने के लिए दिए जाते रहे कई बार स्पष्टीकरण भी पूछा गया।

इस निर्देश के बाद शिक्षक अपने विभाग को जानकारी दिया कि विद्यालय का भवन एक ठेकेदार से करवा रहे हैं, इसके बाद प्रभार सोप देंगे। जब इसकी जांच कराई गई तो ये विद्यालय भवन निर्माण का कार्य स्वयं कर रहे न कि किसी ठेकेदार से। फिर भी विभाग द्वारा शारीरिक शिक्षक को प्रभार सौंपने का आदेश दिया गया। इस पर उक्त शिक्षक बौखला कर फोन पर गौरा बौराम के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी एवं बीडीओ को धमकी देते हुए कहा कि हम कद्दू बैगन हैं जो आप बार-बार पत्र निर्गत करते हैं। आप को जो करना है करें हम देख लेंगे। इस मामले को लेकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी एवं प्रखंड प्रशासन के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS