ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
उप प्रमुख पर से अविश्वास प्रस्ताव खारिज, बैठक मे नहीं पहुचे कोई पंचायत समिति सदस्य
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2018 8:56:24 PM
उप प्रमुख पर से अविश्वास प्रस्ताव खारिज, बैठक मे नहीं पहुचे कोई पंचायत समिति सदस्य

अपने समर्थक के साथ उप प्रमुख। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। कुशेश्वर स्थान। अमित पोद्दार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

उपप्रमुख पर लगा अविश्वास प्रस्ताव खारिज हो गया।  गुरुवार को पंचायत समिति सदस्यों की विशेष बैठक बुलाई गयी। जिसमें प्रमुख बिजल पासवान तथा उप प्रमुख गंगा यादव के अलावे कोई भी पंचायत समिति सदस्य बैठक में शामिल नहीं हुये। इस सम्बंध में बीडीओ सह कार्यपालक पदाधिकारी अशोक कुमार जिज्ञासु ने बताया कि सुबह 10ः30 से लेकर 1ः30 बजे तक कोई भी सदस्य को नहीं पहुचते देख कर उपस्थिति पूरा नहीं होने की स्थिति में उपप्रमुख पर लगा अविश्वास प्रस्ताव खारिज कर दिया है।
 
मालूम हो कि उप प्रमुख गंगा यादव पर लगे 27 अगस्त को अविश्वास प्रस्ताव के लिए पंचायत समिति सदस्य 13 में से 8 सदस्यो में विभा देवी, मो हैदर, रतन माला देवी, इंदु देवी, राजदीप कुमार, शशि रंजन कुमार, पूनम देवी, तथा सोभा देवी कुल आठ समिति सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव के लिए प्रखंड कार्यालय में आवेदन दिया था। जिस आलोक में गुरुवार को विशेष बैठक में उपस्थिति पूरा नहीं होने से अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS